अकेली भाभी की मस्त चुदाई – Desi Sex Stories

मैं एक कॉलेज स्टूडेंट हू, मैं ज़्यादा टाइम घर पर रहना पसंद करता हू मेरी मस्क्युलर बॉडी है ड्यू टू जिम मैं जाईपुर का रहने वाला हू ये इंडियन सेक्स स्टोरीस मेरी सामने वाली भाभी की है मैं आप सब को उन सब के बारे मे बता दू उनका नाम शालु है एज 30 ईयर और उनके दो बच्चे है जो हॉस्टिल मे पढ़ते है उनके हज़्बेंड बाहर रहते है.

उनका फिगर 34-32-34 है एक दम दूध जैसे गोरी उनके घर पर उनके साथ उनके सास ससुर रहते है उनका रूम घर के बाहर की तरफ है जिस का डोर अंदर और बाहर दोनो तरफ खुलता है वो मेरी मम्मी के काफ़ी क्लोज़ है इस लिए ज़्यादा टाइम हमर घर पर ही बिताती है अब मैं अपनी स्टोरी पर आता हू ये बात 2 मंथ पुरानी है एक दिन मेरी मॉम घर पर नही थी और भाभी मेरे घर पर आई.

वो बहोत जल्दी मे थी उस दिन उन्होने रेड ट्रॅन्स्परेंट नाइटी पहन रखी थी जिस मे वो कयामत लग रही थी उनकी ब्लॅक ब्रा उस मे सॉफ दिख रही थी और वो आते ही मॉम का पूछने कागी पर मेरा ध्यान तो कही और ही था मैं तो बस उनके बूब्स को देख रहा था और ये उन्होने देख लिया और घुस्से मे मुझसे मोम के बारे मे पूछने लगी और वापिस चली गई मुझे तो लगा की वो मॉम को बता देगी बट हुआ उल्टा.

अब तो मैं उन्हे डेली घुराने लग गया जब भी वो मेरे घर पर आती तो उनके मम्मो को देखता तो कभी उन से जान कर टकरा जाता कभी उनकी फूली हुई गॅंड को टच कर देता और अंजान बनाने की आक्टिंग करता एक दिन उन्होने मॉम के सामने पूछ लिया की तुम्हारी कोई गर्लफ्रेंड नही है क्या मैं तो घबरा ही गया और मना कर दिया.

फिर उन्होने मॉम को कहा की स्माइल अब बड़ा हो गया है शादी करवा दो इस की और मुझे देख कर एक सेक्सी स्माइल दी और मैं भी ह्स दिया फिर अगले दिन भाभी के हज़्बेंड का फोन आया की वो कुछ दिन के लिए आ रहे है तो वो बहोत खुश हो गई और मॉम को मार्केट चलने के लिए कहा तो मॉम ने किसी काम के लिए मना कर दिया और कहा की स्माइल को ले जाओ इस की चोइस काफ़ी अछी है.

More Sexy Stories देल्ही वाली आंटी की हॉट चुदाई
फिर मैं और भाभी मार्केट चले गये और उन्होने कुछ कपड़े लिए मेरी चोइसे के और उन्हे मेरी चोइस काफ़ी पसंद आई अब वो शॉपिंग करते हुए मुझसे काफ़ी खुल गई थी और लास्ट मे हम लॅडीस की उंड़रगर्मेटस शॉप मे गये वाहा उन्होने कुछ ट्रॅन्स्परेंट नाइटी ली और कुछ अंडरगार्मेंट्स लिए और हम वापिस आ गये.

घर आ कर पता चला की किसी डॉक्युमेंट प्रॉब्लम्स के कारण उनके हज़्बेंड का आना कॅन्सल हो गया है और वो काफ़ी सॅड हो गई और मॉम ने मुझे कहा की उन्हे कही बाहर घुमाने ले जाउ तो मैं उन्हे मूवी के लिए लेके गया क्या कूल है हम और मूवी स्टार्ट हो गई और उस मूवी के सीन देख कर भाभी और मैं गरम होने लगे और मैने उनके हाथ पर अपना हाथ रख दिया.

पर उन्होने कुछ रिएक्ट नही किया और मैने धीरे धीरे अपना हाथ उनके जाँघो पर ले गया और हाथ आगे पीछे करने लगा और उनके होंठो पर अपने होंठ रख के उन्हे किस करना स्टार्ट कर दिया और वो भी मेरा साथ देने लगी और मैने उनके बूब्स दबाने स्टार्ट कर दिए और वो आआहह्ह्ह की आवाज़े निकालने लगी और हम एक दूसरे मे खो गये और उन्होने कहा की घर चलते है.

तो हम जल्दी से घर आ गये और वो मॉम को मिल कर अपने घर चली गई और धीरे से मुझे आने को कहा मैने जल्दी से डिन्नर किया और फ्रेंड के घर पार्टी का बोल कर धीरे से उनके घर चला गया जैसे ही मैं अंदर गया तो उन्हे देखता ही रह गया वो अपनी नाइटी मे थी क्या कयामत लग रही थी मैं तो उन्हे देखता ही रह गया.

More Sexy Stories भाभी को दी मसाज ओर चुदाई
फिर भाभी बोली देखते ही रहोगे या कुछ करोंगे भी मैने एक ही झटके मे उन्हे पकड़ लिया और उन्हे चूमने लगा पागलो की तरह और उनकी नाइटी उतार दी अब वो सिर्फ़ ब्रा और पैंटी मे थी एक दम माल लग रही थी उनके बूब्स अपनी ब्रा मे से बाहर आने को तड़फ़ रहे थे मैं उनकी पूरी बॉडी को चाट और चूम रहा था और उनकी ब्रा और पैंटी उतार दी और उनके बूब्स को ज़ोर ज़ोर से दबाने लगा.

फिर उनकी चुत की गुफा पर अपना मूह रख कर चाटने लगा और वो पागलो की तरह आवाज़े निकाल रही थी और उनका शरीर अकड़ने लगा और वो झड़ गई मैने उनका सारा पानी चाट कर सॉफ कर दिया और वो उठ कर मेरे कपड़े उतारने लगी.

मेरा नाग (लंड) अपने मूह मे ले कर चूसने लगी मुझे बोहोत मज़ा आ रहा था और मैं अपने उपर कंट्रोल नही कर पाया और उनके मूह मे ही झड़ गया और उन्होने चाट कर मेरा नाग सॉफ कर दिया और फिर मैने उन्हे पकड़ कर मसलना स्टार्ट कर दिया.

वो फिर से गरम हो गई और उनकी चुत की गुफा से अमृत बनाने लगा और मेरा नाग भी फिर से तैइय्यार हो गया और अब वो बोलने लगी की अब डाल दो अपना नाग मेरी गुफा मे और मैने नीचे जा कर उनकी चुत पर अपना लंड सहलाने लगा और एक झटके मे आधा लंड उनकी चुत मे डाल दिया और उनके मूह से आआआअह्ह्ह्ह्ह्ह निकल गई ज़ोर से और मुझे कस कर पकड़ लिया.

कहानी पढ़ने के बाद अपने विचार नीचे कॉमेंट सेक्षन मे ज़रूर लिखे, ताकि . पर कहानियों का ये . आपके लिए यूँ ही चलता रहे.

मैने दूसरे झटके मे अपना पूरा 6″ का लंड उनकी चुत मे डाल दिया और फिर उन्हे चोदने लगा करीब 30 मिनट तक उन्हे लगातार चोद और हम साथ मे झड़ गये उन्हे और मुझे बोहोत मज़ा आया और उस रात मैने उन्हे 3 बार चोदा. इंडियन सेक्स स्टोरीस

अगर कोई भाभी या लड़की पंजाब, हरयाणा, राजस्थान, देल्ही से मुझ से चुदना चाहती हो तो आप मुझे मैल कर सकते है फुल सॅटिस्फॅक्षन और प्राइवसी गुरनटी, मेरी मैल आईडी है