एक्स-गर्लफ्रेंड की छोटी बहन के साथ सेक्स – Hindi Sex Stories

हेलो फ्रेंड्स, मैं अभय अपनी नई हिन्दी सेक्स स्टोरी लेके फिर से हाजिर हू, आप ने हमारी पिछली स्टोरीस पढ़ी, और कई सारे मैल मिले, उसके लिए शुक्रिया.

आई एम गिविंग यू माय शॉर्ट इंट्रोडक्षन, आई एम अभय, मैं कोलकाता का रहने वाला हूँ, देसी कहानी का रेग्युलर रीडर हूँ.

ये कहानी मेरी एक्स गर्लफ्रेंड की बहन के साथ की है, कैसे हम लोगों ने सेक्स एंजॉय किया, जिसका नाम है रिया.

आक्च्युयली रिया मेरी याहू मेसेंजर की फ्रेंड है जिससे मेरी याहू मेसेंजर में बातें शुरू हुई थी अभी से 6 ईयर पहले, हम लोग रेग्युलर बाते करने लगे और हम आछे फ्रेंड बन गये, हम फोन पे भी बात करने लगे और मिलने भी लगे.

फिर एक दिन रिया ने अपनी बड़ी बहन को इंट्रोड्यूस कराया, जिसका नाम था प्राची, प्राची रिया से बहोत ज़्यादा खूबसूरत थी और एकदम पर्फेक्ट शेप बॉडी, आक्च्युयली रिया भी खूबसूरत है बट थोड़ी मोटी है.

प्राची की फिगर 34-28-36 था, तो वो मुझे बहोत अछी लगी, फिर हमारी प्राची से भी बात होने लगी, और हम लोग अक्सर एक साथ में मिलने लगे और कभी कभी अलग अलग भी मिलते थे, और फिर एक दिन प्राची ने मुझे प्रपोज़ किया.

मैने रिया से डिसकस किया और फिर हाँ बोल दिया, पहले हमारी नॉर्मल बातें होती थी बट सेक्स को लेके बहोत कम बातें होती थी, प्राची शादी से पहले सेक्स को ग़लत मानती थी, फिर भी हमारी थोड़ी बहोत किस्सिंग और टचिंग हो जाती थी.

इस तरह से रिया मेरी होने वाली साली बन गयी, तो मैं उसे हर वक़्त छेड़ता रहता था की अब तो तुम मेरी साली बन गयी हो और मेरा आधा हक़ बनता है, साली आधी घर वाली, उसे भी मज़ाक मस्ती में मज़ा आता था.

फिर आहिस्ता आहिस्ता मेरा और रिया का सेक्स को लेके बात होने लगा, रात में मेरी प्राची और रिया दोनो से चतिंग होती थी, एक बार मैं प्राची को किस्सिंग का एसएमएस सेंड कर रहा था तो वो एसएमएस रिया के पास चला गया.

More Sexy Stories दोस्त की बीवी की जमकर चुदाई
तो रिया मेरे से पूछने लगी की बात कहाँ तक पहुचि, तो मैं बोला की तेरी बहन मुझे छूने तक नही देती बस किस्सिंग और हूगिंग तक ही होती है, फिर हमारी इन सब बारे में रिया से बात होने लगी.

तो मैं उसे बोला तुम तो मेरी आधी घर वाली हो मुझे आधा तो दोगि ना, वो पूछी आधा मतलब, मैं बोला आधा मतलब किस्सिंग और टचिंग , उपर उपर तो मेरा हक़ बनता है.

तो वो बोली की उपर का मतलब, मैं बोला अरे उपर के पार्ट पे मेरा हक़ है न, मैं छू सकता हूँ, रब कर सकता हूँ, सक कर सकता हूँ, तो वो बोली की नही नही इतना ज़्यादा बिल्कुल नही, ओन्ली यू कॅन हग एंड किस.

इस तरह से मैं उसे कभी कभी हग और किस करने लगा और कभी कभी उसके बूब्स को भी टच करने लगा, उसे भी अछा लगने लगा और हम दोनो इंजोय करने लगे, फिर हम एक दिन मूवी देखने गये और मूवी हॉल में हम किस करने लगे, और आहिस्ता से मैने हाथ उसके टॉप के अंदर डाल के ब्रा के अंदर घुसा के रब करने लगा.

उसने भी मना नही किया और वो एंजॉय करने लगी, फिर मैं आहिस्ता आहिस्ता दबाने लगा और उसके निप्प्ल को रब कर रहा था, और वो मोन करने लगी, और पूरी मूवी में हम एंजॉय किए.

उस रात हमारी केवल उस बारे में ही बात हुई, फिर हमने दिसायड किया की हम किसी रिज़ॉर्ट में जा के एंजॉय करेंगे बट केवल उपर उपर ही.

फिर हम एक रिज़ॉर्ट में गये और अंदर जाते ही एक दूसरे को हग कर के किस करने लगे, फिर मैने उसका टॉप उतारा और उसका ब्रा खोल के उसके बूब्स को मसलने लगा और निप्पल को सक करने लगा.

शी हॅज़ स्टार्टेड मोनिंग, आआहह और ज़ोर से दबाओ, और चूसो, खा जाओ इनको बहोत दिन से मन कर रहा था, फिर मैं उसके जीन्स को खोलने लगा, तो वो बोली की अपना डील उपर तक का था, तो मैं उससे पूछा की क्या तुम्हारा मन नही कर रहा, तो बोली की मन तो मेरा भी कर रहा है.

More Sexy Stories मामी की बहन की चुदाई
और फिर वो मुझे धक्का देके मुझे बेड पे गिरा दी, और मेरे पेनिस को ट्राउज़र के उपर से रगड़ने लगी और मेरे ट्राउज़र को खोलने लगी, और मेरे ट्राउज़र को खोल के फेंक दी, और मेरे अंडर वेर को भी खोल के मेरे पेनिस को हिलाने लगी और फिर मूह में लेके सक करने लगी.

तो मैं बोला की मेरे तो सारे कपड़े खोल दी पर अपने पहन के रखी हो, तो वो बोली की तुम भी खोल दो, मैने मना कब किया.

मैने बोला की अभी तो रोका, तो बोली की रोका कहाँ मैने तो जस्ट डील याद दिलाया, और ये बोल के वो मेरे पेनिस सक करने लगी, फिर मैं उसे अलग कर के उसके जीन्स और पैंटी को खोल के फेंक दिया और फिर हम 69 पोज़िशन में आ गये और मैं उसके वेजाइना को सक करने लगा और वो मेरे पेनिस को सक करने लगी.

फिर मैं उसके वेजाइना में टंग फक्किंग करने लगा तो वो मेरा पेनिस छोड़ के मोन करने लगी आआआः आआआः, ष्ह, और ज़ोर से चूसो और ज़ोर से अंदर डालो, बहोत अछा लग रहा, और चूसो और चूसो, मैं उसे सुक्क्क करता रहा और वो झड़ गयी.

उसके बाद वो कहने लगी की प्लीज़ फक मी और बर्दाश्त नही हो रहा, प्लीज़ मुझे चोदो, मेरे अंदर अपना लंड डालो, मेरे वेजाइना को फाड़ दो प्लीज़, मैं बोला की सोच लो दर्द होगा, तो कहने लगी की मैं हर दर्द सह लूँगी , बस फक मी, मुझे चोदो और ज़ोर ज़ोर से चोदो, मुझे तुम्हारा लंड अपने अंदर चाहिए.
मैं उसे बोला की थोड़ा सक करो, तो वो फिर से सक की उसके बाद उसे लिटा के उसके उपर चढ़ गया और अपने पेनिस को वेजाइना पे रब करने लगा, वो बोलने लगी की प्लीज़ और मत तड़पाव और अब अंदर डाल दो प्लीज़, मैं आहिस्ता आहिस्ता डालने लगा क्यूंकी वो पहले से ही बहोत गीला था तो थोड़ा प्राब्लम हुआ बट 1 इंच अंदर गया, और वो चीखने लगी की बहोत दर्द हो रहा, मैं बोला थोड़ा दर्द होगा, बट मज़ा बहोत आएगा,

वो बोली की ठीक है डालो बट आहिस्ता आहिस्ता प्लीज़, फिर मैं एक ज़ोर का झटका दिया तो मेरा पेनिस वेजाइना चीरता हुआ, आधा अंदर चला गया, और वो चीखती उसके पहले मैं उसे किस करने लगा, तो आवाज़ दब के रह गयी, फिर मैं थोड़ा रुका फिर आहिस्ता आहिस्ता उतने में ही अंदर बाहर करने लगा.

उसे भी अछा लगने लगा और वो एंजॉय करने लगी, तब मैं एक और ज़ोर का झटका दिया, पूरा पेनिस अंदर चला गया, और वो रोने लगी, फिर थोड़ी देर बाद मैं अंदर बाहर करने लगा और थोड़ी देर बाद वो भी मेरा साथ देने लगी,

और कहने लगी की आ मेरे होने वाले जीजू मज़ा आ गया, मेरी दीदी की तो किस्मत खुल गयी जो वो आप से चुदेन्गि, मुझे और ज़ोर से चोदो प्लीज़, आआआः, ष्ह, अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह, बहोत मज़ा आ रहा है, और ज़ोर से प्लीज़ और ज़ोर से, आज फाड़ दो मेरी चुत को, मैं आप की साली आज आप से चुद के धान्या हो गई, बहोत मज़ा आ रहा है, और ज़ोर से प्लीज़.

More Sexy Stories अर्चना भाभी की चुदास और चूत चुदाई -2
फिर मैं उसे घोड़ी बनने बोला और मैं पीछे से उसको ठोकने लगा और बूब्स को दबाने लगा और वो भी बहोत एंजॉय कर रही थी, और इस तरह से हमारी सेक्स स्टार्ट हुई और हम अक्सर ही सेक्स करते रहते है.

कहानी पढ़ने के बाद अपने विचार नीचे कॉमेंट सेक्षन मे ज़रूर लिखे, ताकि देसीकाहानी पर कहानियों का ये दौर आपके लिए यूँ ही चलता रहे.

उसकी बहन के साथ भी सेक्स होता था, बट थोड़ा थोड़ा जैसे निप्पल सकिंग, पेनिस सकिंग वेजाइना रब करना , फिँगुरइंग करना पर पूरा सेक्स कभी नही हुआ, और फिर हमारा ब्रेकप हो गया.

कहानी पढ़ने के बाद अपने विचार नीचे कॉमेंट सेक्षन मे ज़रूर लिखे, ताकि देसीकाहानी पर कहानियों का ये दौर आपके लिए यूँ ही चलता रहे.

पर रिया के साथ आज भी मेरा सेक्स चल रहा है, हमारी स्टोरी पढ़ने के लिए आप सब का बहोत बहोत धन्याबाद.

अगर हिन्दी सेक्स स्टोरी अछी लगी हो तो कॉमेंट्स करें और अपने सुझाव अवश्या मैल करें, ये सारी मेरी लाइफ की रियल इन्सिडेंट्स है, मेरी मैल आईडी है