कैसी महिलाएं सेक्सी होती हैं? – Virgin Sex Stories

कैसी महिलाएं सेक्सी होती हैं, सेक्सी महिला की ये हैं निशानियां, किस तरह की महिला सेक्सी होती है, सेक्सी महिला की होती है अदाएं, सेक्सी महिला ऐसी होती है

केवल चेहरे या फिगर को देखकर कहना की कोई महिला सेक्सी है तो यह बिल्कुल गलत होता है? क्योंकि सेक्सी महिला के अंदर बहुत सी खूबियों का होना जरुरी होता है। सेक्सी महिला वो होती है जिसे देखकर ऐसा लगता है की वक्त रुक गया है, और आप उसके आकर्षण में गुम हो गए हैं, उसकी कातिलाना अदाओं ने आपको अपना दीवाना बना दिया है, उसके अंग, उसकी सेक्सी स्माइल, और नशीली नज़रों के अलावा आपको कुछ और दिखाई और सुनाई ही नहीं दे रहा है। लेकिन कुछ लोग मानते हैं की रंग गोरा होना या फिर फिगर का ठीक होना ही सेक्सी महिला की निशानी होता है। तो आइये आज हम आपकी इस दुविधा को दूर करते हैं और विस्तार से आपको बताते हैं की किस तरह की महिला सेक्सी होती है।

सेक्सी और हॉट फिगर

महिलाओ के ये अंग पुरुषो को अपनी तरफ आकर्षित करते हैं
Sexy body part in women

सेक्सी महिला का फिगर इतना हॉट और सेक्सी होता है, की उसका एक -एक अंग उसे और लाजवाब बना देता है। फिर चाहे वो उसकी लचकती कमर हो या ब्रैस्ट की शेप, उसका बट हो या उसके हाथ, पैर, उसका हर एक अंग महिला को और सेक्सी दिखाने में मदद करता है, क्योंकि सेक्सी महिला के सभी अंग अपनी परफेक्ट शेप में होते हैं। और उसका सेक्सी और हॉट फिगर ही सभी को उसकी और खींचता हैं।

कपडे पहनने का तरीका

फिगर को सेक्सी दिखाने के लिए कपडे पहनने का तरीका भी सेक्सी होना चाहिए, ऐसे कपडे जो की सेक्सी महिला के फिगर को और भी कामुक बनाने में मदद करते हैं। और सेक्सी महिला के कपडे भी उसकी सुंदरता को और बढ़ा देते हैं।

चाल भी होती हैं सेक्सी

गजब की चाल, लचकती कमर, बट की शेप महिला को और भी सेक्सी बनती है, और आप किसी भी महिला की चाल देखकर आसानी से बता सकते हैं की वो सेक्सी है या नहीं।

चेहरे पर होता हैं चार्म

स्किन में चमक, आँखों में रौनक, गालों पर ग्लो भी महिला की ख़ूबसूरती को बढ़ा देता है, सेक्सी महिला के चेहरे का एक एक हिस्सा उसके चार्म को बढ़ाता है, जिसकी हल्की और छोटी सी हरकत पर आप फ़िदा हो जाते है।

मुस्कराहट होती हैं लाजवाब

होंठों की मुस्कुराहट और लिपस्टिक का रंग महिला को और भी सेक्सी लुक देने में मदद करता है, साथ ही यदि आप किसी महिला के मन की बात को जानना चाहते हैं तो आसानी से उसकी मुस्कुराहट को देखकर पता कर सकते हैं की वो कितनी हॉट और सेक्सी है।

अदाएं होती हैं कातिलाना

Sex
सेक्सी महिला

किसी भी महिला को यदि सेक्सी बनना है, और यदि वो सेक्सी है तो उसकी अदाएं कातिलाना होती है, की उसकी हर अदा हर बार हर लुक पर बस फ़िदा होने को दिल चाहे। और जितनी सेक्सी और कातिलाना महिला की अदाएं होती है उतनी ही महिला सेक्सी भी होती है।

बातें करने का होना चाहिए तरीका

सेक्सी महिला का बातें करने का तरीका भी अलग होता है की चाहे वो कुछ भी कह रही हो बस दिल करता हैं सुनते जाओं, और उसकी बातों में हामी भरते जाओ। इसके अलावा बातें करने में भी सेक्सी महिला का एक अलग ग्रेस होता है और उसकी बातें करने की अदा भी कातिलाना होती है। और उसकी सेक्सी बातों से ही पता जान सकते हैं की महिला कितनी सेक्सी है।

तो यह हैं कुछ अदाएं और निशानियां जिनसे आप जान सकते हैं की एक सेक्सी महिला कैसी होती है, या फिर यदि आप सेक्सी बनना चाहती है तो आपके अंदर किन किन गुणों का होना जरुरी है। क्योंकि यदि आपके अंदर ये अदाएं होती है तो हर कोई आपके चार्म का दीवाना बन जाता है।