बहन की तड़पती जवानी को शांत किया उसका भाई – New Hindi Sex Story

Brother sister sex story, Cousin Sister Sex Story, मेरा नाम विनय है। मैं 28 साल का जाट हूँ। दिल्ली में रहता हूँ ऐसे मैं रोहतक का रहने वाला हूँ। आज मैं भी आप के लिए नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम पर एक सेक्स कहानी लेकर आया हूँ। कहानी बहुत ही ज्यादा हॉट और सेक्सी है आपको जरूर पसंद आएगी। ये कहानी मेरी सच्ची कहानी है।

कहानी ज्यादा दिन की नहीं है बस लॉक डाउन के पहले की है। जब मैं उसको दिल्ली परीक्षा दिलाने लाया था। क्यों की मेरी चचेरी बहन को और कोई भाई नहीं है। चाचा किसी काम से बंगलोर गए थे। तो चची बोली विनय तुम ही अपनी छोटी बहन को दिल्ली ले जा परीक्षा क्यों की पूनम के पापा नहीं है।

मैं बोला चाची मैं अकेले कैसे ले के जाऊं ? तो वो बोली जा कोई बात नहीं भाई बहन तो कही भी जा सकता है अकेले और रही एक रात की तो बात है 14 को चला जा 15 को पेपर है। मैं समझ गया की एक रात हमें दिल्ली में ही रहना होगा। तो वो बोली होटल का कमरा बुक कर ले और एक रात वही रह जा। मैं तैयार हो गया।

जिस दिन दिल्ली जाना था उस दिन हम दोनों 10 बजे ही निकल लिए और करीब २ ढाई घंटे में ही पहुंच गए। होटल में कमरा लिया और दोनों अलग अलग बेड पर सो गए।

कमरे में वो पतली से नाईट ड्रेस पहन ली थी जिससे उसकी गांड और चूचियां साफ़ साफ़ पता चला रहा था उसकी गोलाई का। मैं तो पहली बार इसने करीब से इतने देर तक और सामने से उसको एहसास किया था। मेरा मन डोलने लगा था। पर आपको भी पता है मैं कुछ कर नहीं सकता था. क्यों की आखिर वो मेरी बहन थी। और बहन के बारे में सोचना भी जायज नहीं है चुदाई करना तो दूर की बात है।

दोस्तों यही सोचकर मैं अपने मन को मार लिया और सोच लिया की रात में मूठ मार लूंगा उसको देख कर जब वो सो जाएगी। रात का खाना खाया निचे जाकर वापस कार मैं टीवी देखने लगा और वो सोने लगी। वो बोली भइया आप भी सो जाओ। तो मैं लाइट बंद कर दिया, नाईट लैंप जला दिया। मैं तक गया था पर पूनम के सोने का इंतज़ार कर रहा था ताकि मैं मूठ मार सकूँ।

आधे घंटे हो गए वो सोइ नहीं क्यों की वो पतली चादर ओढ़ रही थी और उसके अंदर मोबाइल चला रही थी। तो हलकी रौशनी आ रही थी उसके चादर से। अचानक मुझे लगा की वो हिल रही है। और वो जल्दी जल्दी हाथ हिलाने लगी। अंदर ही और आआ आ आए आए आ आए आ ओऊ उफ़ आ करने लगी मैं उसके करीब पंहुचा वो अपना मुँह ढकी हुई थी। मुझे लगा की उसको कोई बीमारी हो गई है इसलिए वैसा करने लगी मैं डर गया। और तुरंत ही उसका चादर हटा दिया जोर से।

मैं हैरान रह गया। वो अपना ब्रा खोली हुई थी पैंटी और पजामा घुटने तक थे। ऊपर का सब कुछ खोली हुई थी। वो भी डर गई क्यों वो अपना मुँह धक् ली। मोबाइल वही रख दी। मोबाइल में मैंने देखा वो नॉनवेज स्टोरी डॉट कॉम की एक सेक्सी कहानी भाई बहन की चुदाई पढ़ रही थी। वो अपनी चूत में ऊँगली कर रही थी इसलिए वो हिल रही थी और अपनी चूचियां सहला रही थी।

मैं उसके बदन को देख कर हॉट हो गया। बड़ी बड़ी चूचियां जो गोरी थी और चूत पर हलके हलके बाल गजब लग रही थी मेरी बहन। मेरा लौड़ा खड़ा हो गया था। वो मुझे भी देख रही थी अपने ऊँगली के बिच से क्यों की वो अपने फेस पर हाथ रखी थी। मैं तुरंत बोल दिया पूनम तू हॉट लग रही है। आज तूने मुझे भी हॉट कर दिया। ऐसा मौक़ा बार बार नहीं मिलेगा मैं तुम्हारी जवानी की तड़प को समझ सकता हूँ।

आज हम दोनों भाई बहन एक दूसरे की चुदाई की चूत की और लंड की प्यास को ख़तम करते हैं। बहन बोली पर अगर किसी को पता चल गया तो ? तो मैं बोला कैसे पता चलेगा मैं थोड़े ना किसी को बोलूंगा। तो पूनम बोली खा मेरी कसम तुम किसी से नहीं कहेगा। मैं बोला मैं माँ कसम खाता हूँ। मैं किसी को नहीं कहूंगा।

इतना कहते ही मैं उसके बिस्तर पर बैठ गया और उसकी चूचियों को सहलाने लगा। मैं तुरंत ही उसकी बड़ी बड़ी चूचियों को अपने मुँह में ले लिया। होठ चूसने लगा पुरे बदन पर पाने हाथ फेरने लगा. वो पागल होने लगी बोलने लगी अपनी बहन की तड़पती जवानी को शांत कर दे भैया। आज मुझे पूरी रात ऐसे चोद की तृप्त हो जाऊं। मुझे किसी की जरुरत नहीं पड़े चुदवाने को।

वो मेरे से लिपट गई। मैं भी लिपट गया वो मुझे प्यार करने लगी। मैं भी उसको प्यार करने लगा। कभी वो मेरे लंड को पकड़ती कभी मैं उसके गांड में ऊँगली करता कभी चूमता कभी उसके बूब्स को सहलाता। दोस्तों हम दोनों ही पागल हो गए थे। क्या करें समझ नहीं आ रहा था। दोनों ही एक दूसरे को जी भर कर टटोल लेना चाहते थे चूस लेना चाहते थे। एक दूसरे के अंगो को जी भर कर निहार लेना चाहते थे।

जब में उसके चूत पर हाथ रखा तो गरम महसूस हुआ पूरी चूत उसकी गीली हो गई थी आग की तरह धधक रही थी उसकी चूत मेरा लंड फनफना रहा था सलामी ठोक रहा था। मैं तुरंत ही उसके टांग को अपने कंधे पर रखा और अपना लंड उसके चूत पर सेट किया और जोर से घुसा दिया। तो तड़प उठी दर्द से। पर मैं कहा मानने वाला। वो बस कर बस कर पर मैं दे दना दन जोर जोर पेलाई करने लगा।

अब उसको भी मजा आने लगा उसके चूत से सफ़ेद क्रीम निकलने लगा। हम दोनों भी जोश में आ गए और निचे से वो आह करती और मैं ऊपर से ले ले ले करता। पूरा कमरा फच फच फच और आह आह आह ओह ओह्ह ओह्ह ओह्ह से गूंज रहा था। हम दोनों भी एक दूसरे को खुश कर रहे थे। उसकी चूचियां मसल मसल कर लाल कर दिए थे। और चूत तो करिब्ब करीब फट ही गया था।

दोस्तों करीब एक घंटे तक दोनों चुदाई करते थे। जब तो अब बस करो नहीं बोल दी तब तक मैं उसको चोदते रहा। पर जो मजा उस रात को होटल में मिला आज तक नहीं मिला है। अब लॉक डाउन ख़तम होता फिर परीक्षा एक विषय का होगा तो फिर से मैं और पूनम दिल्ली जायेंगे और फिर चुदाई करेंगे। उसे रात तो दो बार ही चुदाई किये थे। सुबह एग्जाम के बाद ही चोदे थे फिर घर आये थे। मैं जब दुबारा अपने बहन को लूंगा उसकी चूत को तब फिर से अपनी कहानी इस वेबसाइट पर डालूंगा। तब तक के लिए आपका धन्यवाद.