बुआ की बेटी अनु की चुदाई की – Bhai Behen Sex Stories In Hindi

Hindi Bhai Behen Sex Stories – मेरा नाम राहुल है और मैं देल्ही का रहने वाला हू और मेरी बुआ गुरगाओं में रहती है उनके 2 बेटी है, वैसे तो मेरी बुआ भी बहोत सेक्सी है उनकी एज 36 है और उनका फिगर 34-30-38 है उनकी गॅंड बोहोत भारी है ऐसे लगता है की फूफा जी उनकी गॅंड ज़्यादा मारते है मेरा मान तो उन्हे भी चोदने को करता है बट मुझे मौका उनकी बड़ी बेटी को चोदने का मिला जो आज मैं आपको बताने जा रहा हू की कैसे मैने उसको चोदा.

बड़ी बेटी अनु जिसकी एज अब 20 साल है और जो की बहुत सेक्सी है उसका फिगर 34-26-32 है और छोटी बेटी प्रीति जो अब 18 साल की है, मैं बचपन से अनु को चोदना चाहता था.

जब भी मुझे मौका मिलता था तो मैं उसे टच कर देता था, कभी उसके ब्रेस्ट कभी गॅंड, वो जब समर वेकेशन में मेरे घर आती थी तो हम साथ में पढ़ने बैठते थे तो मैं उसे बोहोत टच करता था कभी उसके टी-शर्ट पर कुछ डिज़ाइन रहता था तो जान बुझ कर उसके डिज़ाइन को छुने के बहाने से उसके बूब्स छू लेता था, मैं उससे 15 दिन बड़ा हू एज में, तो अब मैं अपनी स्टोरी पर आता हू.

बात है ईयर 2011 की समर वेकेशन में मैं बुआ के यहा गया हुआ था और मैं मौके की तलाश में था की कैसे अपनी बहन को चोदा जाए, वो जानती थी की मैं उसे चोदना चाहता हू क्यूकी मैने पहले भी बोहोत बार उसे ग़लत तरह से टच करा बट वो मेरा हाथ हटा देती थी.

मुझे बुआ के यहा गये हुए 2 दिन हो गये थे, फिर एक दिन बुआ के घर में कुछ गेस्ट आ गये, घर में रूम कम होने की वजह से बुआ ने मुझसे कहा की मैं आज अनु के साथ एक ही बेड पर सो जाउ.

More Sexy Stories देसी कहानी रीडर की चुदाई
मैं बोहोत खुश हो गया था मैने सोचा की आज की रात बेकार नही जाने दूँगा और कैसे भी उसको चोद डालूँगा, रात को खाना खाने के बाद हम सब सोने के लिए चले गये, अनु और मैं एक साथ एक बेड पर सो गये और उस रूम में दूसरे बेड पर बुआ की छोटी बेटी प्रीति और जो गेस्ट आए थे उनकी बेटी सो रही थी.

पर मुझे नींद कहा आने वाली थी मैं उसके सोने का वेट करने लगा, 1 घंटे बाद मैने उसे थोड़ा सा टच करके देखा उसने कोई रिप्लाइ नही दिया मैं समझ गया की वो सो गयी है उसने उस रात टी – शर्ट और स्कर्ट पहन रखी थी, मैने धीरे से उसके बूब्स पर हाथ रखा और 2 मीं में धीरे धीरे उन्हे दबाने लगा उसे कुछ पता नही चला.

फिर मैने धीरे से अपना हाथ उसकी टी- शर्ट में डाल दिया और ब्रा के उपर से उसके बूब्स दबा रहा था और दूसरे हाथ से मैं उसकी जांघे सहला रहा था, धीरे धीरे मैने उसकी चुत को टच करा पैंटी के उपर से ही और उसे सहलाने लगा, मेरा लंड जो की 7 इंच लंबा और 3.5 इंच मोटा है वो टाइट हो गया था.

मैने धीरेसे उसका हाथ उठाया और अपने अंडरवेर के अंदर डाल कर लंड पकड़ा दिया वो आचनक से उठ गयी और उसने अपना हाथ बाहर निकाल दिया और मेरा हाथ जो उसकी टी- शर्ट में था उसको भी बाहर निकाल दिया, और मेरी तरफ पीठ करके सो गयी.

पर मुझसे कहा रुका जाना था 5 मीं बाद मैने फिर अपना खेल स्टार्ट कर दिया और इस बार अपना लंड बाहर निकाला और उसकी स्कर्ट थोड़ी सी उपर करके पैंटी के उपर से लंड उसकी गॅंड में दबाने लगा और एक हाथ से उसके बूब्स दबाने लगा उसने कुछ नही कहा और अब उसे भी मज़ा आने लगा, फिर उसने मेरी तरफ अपना मूह करा और एक दम से अपने लिप्स मेरे लिप्स पर रख दिया.

More Sexy Stories भाभी, मैं और चुदाई
10 मीं तक किस करने के साथ साथ मैं उसके बूब्स भी दबा रहा था, फिर उसने धीरे से अपनी टी-शर्ट उतार दी और अब वो सिर्फ़ मेरे सामने ब्रा में थी मैं ब्रा के उपर से ही बूब्स दबा रहा था और उसकी चुत को सहला रहा था और उसने भी धीरे से मेरे अंडरवेर में हाथ डाला और मेरा लंड हिलाने लगी.

फिर मैने उसकी ब्रा खोल दी और उसके बूब्स देखकर मैं पागल हो गया और पागलो की तरह चूसने लगा क्यूकी उसेके बूब्स काफ़ी बड़े थे और उसके निप्पल लाइट पिंक कलर के थे वो शिसकिया लेने लगी मैने कहा की थोड़ा धीरे करो कोई सुन लेगा, मेरे इतना बोलते ही वो खड़ी हो गयी उसने टी-शर्ट पहनी और बाथरूम की तरफ चली गयी और मुझे इशारा करा की मैं भी वाहा आ जाउ, 2 मीं बाद मैं भी चला गया.

बाथरूम में जाते ही उसने मेरा लोवर खोल दिया और अंडरवेर भी उतार दिया और झट से लंड मूह में ले लिए मुझे बहुत मज़ा आ रहा था, क्यूकी पहली बार कोई मेरा लंड चूस रहा था आज तक मैने सिर्फ़ मूठ मार के ही अपने लंड को ठंडा करा था बट आज उसे चूत मिलने वाली थी.10 मीं लंड चूसने के बाद मैं उसके मूह में ही झड़ गया और वो मेरा सारा माल पी गयी.

फिर मैने उसकी स्कर्ट उतार दी और पैंटी में हाथ डाल कर एक झटके में फाड़ डाला और उसे टाय्लेट सीट पर इंग्लीश टाय्लेट सीट पर बिठाया और उसकी चुत को देखा तो वो बहुत छोटी पिंक कलर की और उसपर हेर भी नही थे मैने पूछा तो उसने कहा की उसने आज शाम को ही बनाए है साथ सोने की बात सुनने के बाद क्यूकी उसे पता था की आज तुम मुझे ज़रूर चोदोन्गे.

मैने कहा आछा साली रंडी और जब मैं रूम में तुझे टच कर रहा था तो तब तूने मुझे दूर कर दिया था अब देख तेरी क्या हालत करता हू और इसके बाद मैं उसकी चुत चाटने लगा वो बड़ी मोहक आवाज़ें निकालने लगी आ उऊः कर रही थी जिससे मुझे और झोष आ गया.

मैने उसकी चूत में अपनी जीभ डाल दी और फिर एक उंगली डाल दी वो उछल पड़ी मैने कहा अभी कहा जान अभी तो 7 इंच का लंड भी लेना है वो शॉक हो गयी और 5 मीं में वो झड़ गयी और मैने उसका सारा पानी पी गया वो पानी बहुत टेस्टी था, मुझे ऐसे लगा की जैसे मुझे अमृत पीने को मिल गया हो और मैने चाट चाट कर उसकी चुत सॉफ कर दी.

इतनी देर में मेरा लंड फिर से तन गया था और अब मैने देर ना करते हुए उसे घोड़ी बनने को कहा और उसकी चुत पर और अपने लंड पर खूब सारा थूक लगाया क्यूकी वो उसकी और मेरी पहली चुदाई थी की कही ज़्यादा दर्द ना हो उसको और धीरे से लंड उसकी चुत पर रखा, उसने कहा भैया ज़रा आराम से तुम्हारा लंड बहोत बड़ा है और मेरा छेद बोहोत छोटा है.

मैने कहा डर मत बस थोड़ा दर्द सहन कर लेना चिल्लाना मत वो बोली ठीक है मैने अपना अंडरवेर उसके मूह में डाल दिया ताकि उसकी आवाज़ ना निकले और एक ही झटके में उसकी चुत में पूरा 7 इंच का लंड डाल दिया वो तड़प उठी उसके मूह से अंडरवेर भी निकल गया और चिल्लाने लगी की बाहर निकाल इसे कुत्ते मेरी चुत फट गयी मैने कहा बस थोड़ी देर रुक अभी दर्द कम हो जाएगा और मैं उसके बूब्स पीछे से दबाने लगा, उसकी चुत से काफ़ी खून निकल रहा था क्यूकी फर्स्ट टाइम था.

5 मीं बाद उसने अपनी गॅंड हिलानि स्टार्ट कर दी मैं समझ गया और मैने झटके देने स्टार्ट कर दिए, अब वो मौन करने लगी और बड़ी ही मोहक आवाज़ें निकाल रही थी आ ऑश उफफफ्फ़ मर गयी और ज़ोर से कर भाई आआअहह ऑश और मुझमे जोश बढ़ गया और मैने ज़ोर ज़ोर से झटके देने स्टार्ट कर दिए.

More Sexy Stories बस मे मिली भाभी ने बहुत मज़ा दिया
मैं एक बार झड़ चुका था तो दूसरी बार झड़ने में टाइम लगा और लगातार अप्रॉक्स 30 मीं तक मैने उसे चोदा वो 2 बार झड़ चुकी थी और मुझसे लंड निकालने को बोल रही थी फिर मैने अपने झटको की स्पीड बढ़ाई और मैं झड़ गया और मैने सारा पानी उसकी चुत में ही डाल दिया.

फिर मैने उसको सीधा करके बिठाया वो रो रही थी क्यूकी उसको बहुत पेन हो रहा था और खुश भी थी और मुझसे बोली की भाई दर्द तो हो रहा है पर मज़ा भी बोहोत आया तो मैने उसे कहा की तो क्यू ना एक राउंड और करा जाए वो बोली नही बोहोत दर्द हो रहा है, मैने कहा इस बार तेरी गॅंड मारूँगा वो बोली नही भाई वाहा तो और दर्द होगा पर मेरे समझाने पर वो चुदने को रेडी हो गयी.

मैने कहा की चल मेरा लंड मूह में ले और इसे रेडी कर, उसे कहते ही लंड मूह में ले लिया और 10 मीं तक चूसा, मेरा लंड फिर रेडी हो गया और मैने फिर उसे दोबारा घोड़ी बनने को बोला और उसकी गॅंड पर खूब सारा थूक दिया और अपने लॅंड पर उससे थूकवाया, वो बोली की भाई प्लीज़ इस बार धीरे धीरे देना एक ही झटके में मत डालना मैने कहा ठीक है.

फिर मैने लंड उसकी गॅंड पर रखा और एक झटका मारा मेरे लंड का टॉप उसके गॅंड में घुस गया वो तड़प उठी और बोली की बस कर इससे ज़्यादा मत डालना दर्द हो रहा है निकाल इसे मैं कहा सुनने वाला था मैने दूसरे झटके में पूरा लंड उसकी गॅंड में डाल दिया और उसकी गॅंड से बहुत खून निकलने लगा इतना तो चुत से भी नही निकला था.

More Sexy Stories मेरी सेक्सी भांजी पायल की चुदाई
वो बेहूत रोने लगी मैने उसके निप्पल पर हाथ से चुटकी काटी वो हसने में आ गयी और मैं उसकी गॅंड मारने लगा, वो मौन करने लगी आ उहह और ज़ोर से और ज़ोर से फाड़ डाल इस गॅंड को आज मैं और झोष में आ गया.

45 मीं हो गया मैं भी थक चुका था लगातार झटके मार मार कर पर मेरा लंड झड़ने का नाम ही नही ले रहा था उसने बहुत बार कहा की बस कर अब निकाल इसे बहुत दर्द हो रहा है पर मैने ना सुनी और जैसे ही मैं झड़ने वाला था.

मैने लंड बाहर निकाला और उसके मूह में झड़ दिया और वो पी गयी उसके बाद मैने अपना लंड उसके मूह में ही रखा और धीरेसे उसके मूह में पेशाब कर दिया वो बाहर निकालना चाहती थी पर मैने उसका मूह अपने पेशाब से भर दिया और मजबूरी में उसे मेरा मूत भी पीना पड़ा.

उसके बाद हम दोनो फ्रेश हुए कपड़े पहने और रूम में आ गये, उससे चला भी नही जा रहा था सुबह बुआ ने उससे पूछा की चला क्यू नही जा रहा उसने कहा की वो रात मे बाथरूम में गिर गयी थी इसलिए.

उसके बाद 5 साल हो गये और मैने उसे बहुत बार चोदा जब भी टाइम मिलता है तभी चोद देता हू और हमेशा उसकी गॅंड और चुत दोनो मारता हू और साथ ही अपना पेशाब भी पिलाता हू और अब वो भी मुझे अपना पिशाब पिलाने लगी, उसकी चुत और गॅंड के छेद इतने बड़े हो गये की अब उनमे 2 लंड आराम से चले जाएँगे.

तो दोस्तो यह थी मेरे पहले सेक्स की कहानी जो मैं कभी नही भूल सकता, आपको कैसी लगी प्लीज़ मुझे मैल करके बताइए, अगर आपको आछी लगी तो मुझे मैल करे, मेरी मैल आईडी है फिर मैं अपनी न्यू देसी सेक्स स्टोरीस आपको बतौँगा की कैसे मैने बुआ की छोटी बेटी को भी चोदा.

कहानी कैसी लगी जरूर बताये मेरी email id है storyboy2121@gmail.com