सेक्स के दौरान लड़की को चरम सुख कब और कैसे मिलता है – Free Hindi Sex Stories

सेक्स के दौरान लड़की को चरम सुख कब और कैसे मिलता है, कैसे पता करे महिला चरम सुख तक पहुँच गई है, महिला को ऐसे दिलाएं चरम सुख, सेक्स के दौरान लड़की को चरम सुख कब मिलता है, सेक्स के दौरान लड़की को चरम सुख कैसे मिलता है

सेक्स के दौरान यदि पुरुष महिला को चरम सुख नहीं दिला पाता है तो इसके कारण महिला की सेक्स के प्रति अरुचि होने लगती है। चरम सुख का मतलब केवल डीप पेनिट्रेशन से सेक्स करना ही नहीं होता है, बल्कि सेक्स के दौरान महिला का भरपूर उत्तेजित होकर, सेक्स के हर पल को एन्जॉय करके संतुष्ट होना और बेहतर ओर्गास्म को पाना होता है। और एक रिसर्च के अनुसार एक बार सेक्स करते समय महिला बीस बार ओर्गास्म को पाने के बाद चरम सुख तक पहुंचती है, तो ऐसे में चरम सुख तक पहुँचने के लिए लम्बे समय तक बेड पर रहने के साथ सेक्स के हर पल को एन्जॉय करना भी जरुरी होता है।

सेक्स के दौरान लड़की को चरम सुख कब मिलता है

शायद आप इस बात पर यकीन ना करें जहां पुरुष को एक बार सेक्स के दौरान फ्री होने के बाद दुबारा सेक्स के लिए तैयार होने में कम से कम पंद्रह से बीस मिनट का समय लगता है, वहीँ महिला एक बार सेक्स करते हुए दो बार चरम सुख को पा सकती है। लेकिन हर महिला को एक तरह से संतुष्टि हो ऐसा जरुरी नहीं होता है, क्योंकि कुछ महिलाओं को चरम सुख जहां बीस बार ओर्गास्म पाने के बाद मिलता है, तो कुछ महिलाओं को दस से ज्यादा बार ओर्गास्म के बाद ही चरम सुख मिल जाता है।

महिला को चरम सुख तक पहुंचाने के टिप्स

यदि आप चाहते हैं की आप सेक्स के दौरान महिला को चरम सुख तक पहुंचा सकें, तो इसके लिए बहुत सी बातों और टिप्स का ध्यान रखना जरुरी होता है, तो आइये आज हम आपको बताते हैं की महिला को चरम सुख तक कैसे पहुंचाया जा सकता है।

फोरप्ले करें

चरम सुख तक पहुँचने का सबसे आसान रास्ता होता है की महिला को ज्यादा से ज्यादा सेक्स के लिए उत्तेजित क्या जाएँ, और जितना महिला उत्तेजित होती है उतना ही जल्दी उससे चरम सुख तक पहुंचाने में मदद मिलती है। ऐसे में पुरुष को चाहिए की सेक्स से पहले वो महिला के साथ फोरप्ले का आनंद लेते हुए उसे पूरी तरह से उत्तेजित करे। फोरप्ले के दौरान वो महिला की ब्रैस्ट, पीठ, कमर, गर्दन, कान, आदि में छुअन का अहसास करवाए जिससे महिला सेक्स के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाए।

वजाइना में छुअन

महिला कभी कहती नहीं है लेकिन वजाइना महिलाओं का सबसे उत्तेजित अंग होता है और वो हमेशा चाहती है की पुरुष वहां छुअन करें, इससे महिला चुटकीभर में उत्तेजित हो जाती है। और साथ ही जब महिला उत्तेजित होती है तो वो सेक्स में आपका भरपूर साथ भी देती है, जिससे सेक्स के प्रति आनंद को बढ़ाया जा सकता है। और जितना मज़े से आप सेक्स को एन्जॉय करते हैं उतना ही जल्दी आपको चरम सुख तक पहुँचने में मदद मिलती है।

जी स्पॉट ढूंढें

जी स्पॉट महिला का वो अंग होता है जो उत्तेजना से भरपूर होता है, और सेक्स के दौरान जितना महिला उत्तेजित होती है। उतना ही जल्दी उसे चरम सुख तक पहुंचाने में मदद मिलती है। इसीलिए पुरुष को महिला का जी स्पॉट ढूंढ़ना चाहिए, जैसे की वो कान भी हो सकता है गर्दन भी, कमर हो सकती है या जाँघे भी।

महिला की पसंदीदा सेक्स पोजीशन ट्राई करें

सेक्स पोजीशन भी आपकी महिला को चरम सुख तक पहुंचाने में मदद कर सकती है, इसके लिए आप महिला की पसंदीदा सेक्स पोजीशन ट्राई करें जैसे की वूमेन ऑन टॉप, डॉगी स्टाइल आदि। महिलाएं इन पोजीशन को खूब एन्जॉय करती हैं, और इससे महिला को जल्दी चरम सुख तक पहुंचाने में मदद मिलती है।

बेड पर लम्बे समय तक रहें

बेहतर ओर्गास्म के लिए लम्बे समय तक आपको अपने पार्टनर के साथ बेड पर रहना चाहिए, और सेक्स का मज़ा लेना चाहिए, महिलाएं अपने पार्टनर के साथ बेड पर लम्बे समय तक रहना बहुत एन्जॉय करती है। और यदि आप आनंद लेते हुए लम्बे समय तक अपने पार्टनर की बाहों में रहते हैं तो इससे उसे चरम सुख जरूर मिलता है।

आराम से आनंद ले

यदि आप सेक्स को किसी काम की तरह करते हैं या सेक्स करते हुए बहुत ज्यादा तेजी करते हैं तो इसके कारण न तो आपको आनंद आ पाता है, और न ही महिला को जिसके कारण महिला चरम सुख तक नहीं पहुँच पाती है, और कहीं न कहीं सेक्स का भी मज़ा नहीं आता है। ऐसे में आपको यदि महिला को चरम सुख तक पहुंचाना है तो सेक्स करते हुए बिल्कुल भी तेजी न करते हुए आराम से इसका आनंद लेना चाहिए, जी हाँ आप थोड़ा वाइल्ड हो सकते हैं ऐसा करने से आप महिला को आसान से डीप पेनिट्रेट करके चरम सुख दिला सकते हैं।

कैसे पता करें महिला को चरम सुख मिल गया है

  • यदि सेक्स के दौरान महिला पुरुष को पीठ की तरफ से तेजी से पकड़ लेती है तो इसका मतलब होता है की महिला चरम सुख तक पहुँच गया है।
  • यदि महिला थक कर लेट जाए और तेज से सांस लें तो यह भी यही बताता है की महिला फ्री हो गई है।
  • यदि महिला सेक्स के दौरान प्रतिक्रिया करना बंद कर देती है तो भी महिला चरम सुख तक पहुँच जाती है।

तो यह है कुछ टिप्स जिनसे आप पता कर सकते हैं की महिला को कब, कैसे चरम सुख की प्राप्ति होती है। इसके अलावा यदि आप अपने पार्टनर की इच्छाओं का ध्यान रखते हैं तो इससे आपकी सेक्स लाइफ को बेहतर होने में मदद मिलती है।