होली मे भाभी की खेत मे चुदाई – Bhabhi Ki Chudai Sex Stories

Bhabhi Ki Chudai Sex Stories – Holi Me Bhabhi Ki Khet Me Chudai नमस्कार दोस्तो मैं प्रेम आप सभी चुत वालीयो को लंड से नमस्कार करता हू. और लंड वालो को अपने आप करलेणा.

तो अब मैं स्टोरी पे आता हू इस . जब मैं होली पे गाव गया तो 3 साल बाद गया था क्यो की किसी भी होली मे छुट्टी नही किया करता था . जब मैं गाव गया तो सब लोग काफ़ी खुश हुए.

ट्रेन का थका हारा मैं उस दिन सो गया और रात को 9 बजे जागा जब पापा हमे जगाने आए तो उस रात खाना खाकर फिर से सो गये.

शुबह उठा छत पे गया एक्सर्साइज़ करने को तो देखा की मेरे बगल वाले छत पे एक औरत सो रही है तो मैने सोचा चाची या कोई दीदी होंगी. तो मैने ध्यान नही दिया और मैं अपने काम मे मस्त हो गया थोड़ी देर बाद मुझे ऐसा लगा की कोई मुझे देख रहा है तो मैं पलट कर देखा तो देखता ही रह गया..

वो ना तो चाची थी और ना ही दीदी सो मैं उन्हे देखता ही रहा वो देखने मे एक से कोई पर जैसी लग रही थी गोल चेहरा सुरहिदार गर्दन 34 के बूब्स देखने मे एकदम परी ही है वो तीखे नयन नक्श तो मैं उन्हे कम से कम 2 मिनिट तक घूरता रहा फिर वो खुद ही बोली की क्या आप प्रेम है.

तो मैने हा मे जबाब दिया तो उन्होने बताया की मैं टीपू की भाभी हू तो मुझे ध्यान आया की टीपू भैया की शादी हो गई है और ये उन्ही की वाइफ है तो मैं उन्हे नमस्ते किया और थोड़ा बोहोत बात हुई और वो चली गई की अब हम चलते है काम करना है दोपहर मे ज़रूर आईएगा मैं आपका इंतजार करूँगी सो मैं भी अपने काम मे मशकुल हो गया.

फिर हम शाम को खेत की तरफ़ घूम रहे थे की भाभी आती हुई दिखाई दी तो मैं भी भाभी के पास आगया तो भाभी ने कहा क्या कर रहे हो अकेले अकेले तो मैने कहा घूम रहा हू तो वो बोली चलो हमारे खेत की तरफ चलो तो मैं चल दिया और रास्ते मे बाते हुई और हसी मज़ाक भी हुई.

More Sexy Stories भाभी की चुदाई सीढ़ियों पर
फिर हम खेत मे पहुच कर घास भी साथ मे काटे और खूब हसी मज़ाक हुई बातो ही बातो मे हम सेक्स पे आगये और वो कहने लगी की भैया के शहर जाने के बाद तो हर रोज उंगली ही करती हू.

तो मैने कहा की क्या गाव मे कोई मर्द आपको नही मिलता इसपे वो कहने लगी नही यहा रहने वालो पे कोई भरोसा नही हैं. दो महीना पहले शंभू की बीबी को गाव मे सब लोग जानते है की 15 लोगो से चुदवाति है हर कोई जानता है इसके कारण उसे घर मे ताने पड़ते है.

तो हमसे मिलवा दो उसे तो वो बोली की क्यो तो मैं बोला मैं भी उन्हे चोदना चाहूँगा तो वो बोली ठीक है पर हमारी एक शर्त है मैं बोला क्या ये बात आप किसी से नही बताओगे तो मैं बोला ठीक है. फिर वो कहने लगी क्या हम दोनो भी कर सकते है पर आपको किसी को नही बताना होगा तो मैं राज़ी हो गया..

और कहा मैं तो यहा सिर्फ़ 10 दीनो के लिए ही आया हू अगर आप हमे बिज़ी रखेंगे तो क्या बात है तो वो राज़ी भी हो गई कहने लगी की जब से वो अगये है 1.5 साल हो गये नही आए है तो मैं तब से प्यासी ही हू सुबह आपको देखा तभी से सोच रही थी की कल होली से पहले अपना चुत चुदवा लू.

तो होली मे ज़्यादा मज़ा आएगा तो हमने खेत मे ही उनके साथ शुरू होगया वो कहने लगी यहा नही गन्ने के खेत मे चलो फिर हम दोनो वाहा पहुचकर आराम से अपने कपड़े उतारे और वो अंडर गारमेंट एक भी नही पहनी हुई थी और उनकी चुचिया एक दम सक्थ थे तो मैने उनसे पूछा की इतना टाइट कैसे हैं.

More Sexy Stories मुझे मेरी बहन की गांड ने दीवाना बनाया
वो बोली की शादी के बाद मुश्किल से 20-30 बार चुदि हू तो क्या आप का चुतताड़ भी टाइट होगा ना तो वो बोली की शहर मे रहते हो तो चुत चोदना तो जानते ही होगे फिर क्या है. तुम मुझे आछे से चोदना ताकि मैं तुम्हारी रंडी बन सकु.

तो मैने कहा आपको ऐसा चोदुन्गा की आप हमे जीवन भर नही भूल पाएँगी. सो मैने उनके होट पे लीप किस करने लगा तो वो गरम होने लगी और बोलने लगी की प्लीज़ प्रेम मुझे मेरे चुत को रगाडो और उंगली डालो तो मैं उनकी चुत को रगड़ने लगा.

फिर उनकी होट से लेकर चुत तक खूब चाटता रहा और वो बोलती रही आज तक वो इतना प्यार नही किए आज से मैं तुम्हारी रखेल हू तुम्हे जब भी दिल करे मुझे बो देना मैं आ जाउन्गि.

तो फिर मैं उन्हे किस करने लगा और उनके चुचि और चुत दोनो को मसलने लगा तो वो बहुत ही जल्दी झड़ गई और फिर भी मैने चूमना और चूसना चालू रखा और लगभग 5 मिनिट बाद वो फिर से बोली की प्लीज़ जल्दी से हमे चोद दीजिए नही तो मैं पागल हो जाउन्गि..

मुझे अपना फीडबॅक देने के लिए कृपया कहानी को ‘लाइक’ ज़रूर करे, ताकि कहानियों का ये दौर देसीकाहानी पर आपके लिए यूँ ही चलता रहे.

सो तब मैं अपना अंडरवेर उतारा तो वो देखकर बोली की बापरे इतना लंबा और मोटा उनका तो 4 इंच का है आप का तो 7 इंच का लगता है और मोटा भी बहुत है तो मैं बोला इससे कुछ नही होता आपको बहुत मज़ा आएगा तो वो बोली प्लीज़ धीरे से डालना मुझे बहुत दर्द होगा तो मैने थूक उनकी चुतपे लगाया और लंड अंदर डाल दिया एक ही झटके मे तो वो रो पड़ी ये देख मैं रुक गया तो वो बोली तुम चोदो फिर मैं भी उनको चोदने लगा.

लगभग 20 मिनट चोदनेके बाद हम झड़ने के करीब पहुचे तो मैने उनसे पूछा कहा निकालु तो वो बोली बाहर निकालो तो मैने बाहर निकाल दिया वो तब तक 4 बार झड़ चुकी थी वो शांत हो कर वही पड़ी रही और कहने लगी आप जाओ मैं पीछे से आती हू फिर मैं वाहासे निकल गया और वो लगभग 5 मिनट बाद घर की तरफ जाती दिखी.

दोस्तो आगे की कहानी बाद मे लिखूंगा सो दोस्तो ये कहानी आपको कैसे लगी आप हमे ज़रूर बताइएगा।

email id है storyboy2121@gmail.com